खनिज अधिकारी को नहीं हटवा पाए भाजपा विधायक, मंत्री ने चुप कराया

भोपाल। खनिज अधिकारी चांदला को सस्पेंड कराने के लिए तमाम सबूत लेकर विधानसभा आए भाजपा विधायक आरडी प्रजापति, उन्हें सस्पेंड नहीं करवा पाए। उल्टा मंत्री महोदय ने उन्हें समझाकर चुप करा दिया और उन्होने सारे सबूत वापस अपने झोले में बंद कर लिए। 

विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान मंगलवार को विधायक आरडी प्रजापति ने छतरपुर जिले में अवैध उत्खनन का मामला उठाया। विधायक ने कहा कि, यूपी से खनिज माफिया और उनके गुंडे आकर रेत का उत्खनन करते हैं।

विधायक ने कहा कि मेरे सवाल के जवाब में मंत्री ने लिखा है कि उत्खनन नहीं हो रहा है। मंत्री को अधिकारी गलत जानकारी दे रहे हैं। यदि मैं गलत हूं तो मेरे खिलाफ एफआईआर की जाए। इसके बाद विधायक ने खनिज अधिकारी चांदला को निलंबित करने की मांग की और ऐसा नहीं होने पर इस्तीफे की धमकी दे डाली। कांग्रेसियों ने मुद्दा लपका और शोर मचा दिया। 

भारी शोर शराबे के बीच विधानसभा अध्यक्ष सीतासरन शर्मा ने सदन की कार्यवाही को आधे घंटे के लिए स्थगित कर दिया। विधानसभा की कार्यवाही दोबारा शुरू होने पर विधायक आरडी प्रजापति ने बयान दिया कि इस मुद्दे पर उनकी मंत्री से बात हो गई है और वो उनसे मिले आश्वासन से पूरी तरह सहमत हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !