हल्दीराम के घी में चीटियां निकलीं

हरदा। प्रख्यात फूड कंपनी हल्दीराम के घी में चीटियां निकलने की शिकायत मिली है। इस शिकायत पर जब फूड डिपार्टमेंट ने सैंपलिंग की तो घी का रंग भी मटमैला मिला। अधिकारियों ने सेंपल भोपाल की प्रयोगशाला में भेज दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक गुर्जर बोर्डिंग क्षेत्र में स्थित घंटी वाला कार्नर दुकान से कलेक्टोरेट में पदस्थ संदीप शर्मा ने सोमवार की रात को एक लीटर वाले हल्दीराम घी के पैकेट खरीदे। घर पहुंचते ही जैसे ही उन्होंने पहला पैकेट खोला तो उसमें चीटियां दिखाई दी। इसके बाद वे तुरंत उस दुकान पर शिकायत लेकर पहुंचे।

साथ ही उन्होंने इस मामले को खाद्य एवं औषधीय निरीक्षक जगदीश लोवंशी को भी अवगत कराया। सूचना मिलते ही खाद्य एवं औषधीय निरीक्षक कार्रवाई के लिए दुकान पर पहुंचे। श्री लोवंशी ने बताया कि रात दस बजे वे दुकान पर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हुआ कि पैकेट कहीं से लीकेज नहीं था ऐसे में चीटियां का पैकेट में जाना संभव नहीं है। पैकिंग के दौरान ही उन्होंने चीटियों के पैकेट में जाने की आशंका व्यक्त की है।

उन्होंने बताया कि बाद में एक बड़े बर्तन में पैकेट के घी को निकालकर देखा। घी का रंग मटमैला नजर आया। इसके बाद उसी पैकिंग और बेच के एक लीटर पैकेट का नमूना लिया गया। जिसे जांच के लिए भोपाल की प्रयोगशाला भेजा गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !