25 लोगों को साथ ले मंत्रालय में जबरन घुस गए विधायक

भोपाल। नियम और कानून को धता बताते हुए भाजपा के एक विधायक महोदय मंत्रालय में 25 लोगों के साथ जबरन घुस गए। उनके पास ना तो कोई आमंत्रण था और ना ही प्रवेश पत्र। सुरक्षाकर्मियों ने रोका तो उन्हे हड़का दिया गया। आश्चर्यजनक तो यह है कि जब सुरक्षाकर्मी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को वायरलेस किया तो वहां से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

‘मैं विधायक हूं। ये पार्टी के कार्यकर्ता हैं। सब मेरे साथ मंत्रालय जायेंगे। मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे हैं। किस बात का पास।’ यह कहते हुये ‘माननीय’ 25 लोगों के साथ सुरक्षा को धता बताते हुये मंत्रालय चले गये। सुरक्षाकर्मियों ने वायरलेस सेट से अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया पर, जांच के नाम पर कोई नहीं आया। वल्लभ भवन की सुरक्षा व्यवस्था पर भाजपा के जनप्रतिनिधि का भारी पड़ना चर्चा का विषय बना रहा।

सोमवार तीन अगस्त को शाम ठीक 4 बजकर 23 मिनट पर मंत्रालय के मुख्य द्वार पर 20-25 लोग बिना रोक-टोक के पहुंचे। सुरक्षाकर्मियों ने रोका। प्रवेश पास मांगा तो कड़क आवाज आई, मैं आष्टा विधायक रणजीत सिंह गुणवान हूं। सभी लोग मेरे साथ मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे हैं। किसी के लिये पास की जरूरत नहीं है। विधायक के आगे बढ़ते ही वायरलेस सेट से सूचना दी गई कि- कोई अपने को विधायक बता रहे हैं, कई लोगों के साथ मंत्रालय जा रहे हैं। सभी बिना प्रवेश अनुमति के हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !