INDIAN OIL पेट्रोल पंप के लेडीज बाथरूम में मिला CCTV कैमरा

रायसेन। रायसेन जिले में स्थित एक पेट्रोल पम्प के बाथरूम में CCTV कैमरे लगे होने का मामला सामने आया है। इस मामले में पेट्रोल पम्प के मालिक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह मामला रायसेन जिले की सुल्तानपुर तहसील के गांव बिनेका के एक पेट्रोल पंप पर सामने आया है। यहां बाथरूम में कैमरे लगे होने की शिकायत पर पुलिस ने पंप मालिक के बेटे 30 वर्षीय अख्तर पुत्र जियाउददीन खा निवासी भोपाल को गिरफ्तार किया है।

सुल्तानपुर थाना प्रभारी अजय राजौरिया ने बताया कि पेट्रोल पंप मालिक के बेटे अख्तर खां को आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

बुधवार को हुई थी शिकायत
बुधवार को बिनेका स्थित पेट्रोल पंप पर स्थित बाथरूम में महिला ने CCTV कैमरे लगे होने की शिकायत पुलिस से की थी। इसके बाद सुल्तानपुर और औबेदुल्लागंज से पुलिस बल पेट्रोल पंप पर पहुंचा था। पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक के बेटे अख्तर खां से महिला बाथरूम में लगे कैमरे के बारे में पूछताछ की थी। इसके बाद वहां लगे CCTV कैमरे के सिस्टम को जब्त कर लिया था। इस सिस्टम को पुलिस द्वारा सील करने के बाद उसे आईटी विभाग भोपाल जांच के लिए पहुंचा दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !