MPPSC NEWS- सहायक संचालक ग्रामउद्योग परीक्षा 2023 के आयोजन के संबंध में शुद्धिपत्र जारी

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा मध्य प्रदेश शासन के कुटीर एवं ग्रामोद्योग विभाग के अंतर्गत सहायक संचालक ग्रामोद्योग हथकरघा( (Assistant Director Gramodhyog (Handloom)) के पदों की पूर्ति के लिए परीक्षा का आयोजन दिनांक 14 जुलाई 2024 को किया जाना है।

MPPSC ASSISTANT DIRECTOR GRAMODHYOG HANDLOOM EXAM 2023 DETAILS

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा मध्य प्रदेश शासन के कुटीर एवं ग्रामोद्योग विभाग अंतर्गत सहायक संचालक ग्राम उद्योग हटकरघा के पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन क्रमांक 11/2023 दिनांक 2 जून 2023 को आयोग की वेबसाइट पर जारी किया गया था। इस परीक्षा के लिए परीक्षा योजना तथा पाठ्यक्रम आयोग की वेबसाइट पर जारी किए गए हैं। आयोग की वेबसाइट पर जारी पाठ्यक्रम के अनुसार परीक्षा एक सत्र में ऑफलाइन पद्धति से (OMR SHEET आधारित) होगी यह परीक्षा संभागीय मुख्यालय के परीक्षा के केंद्र (सिर्फ इंदौर) पर आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा का आयोजन दिनांक 14 जुलाई 2024 दिन रविवार को दोपहर 12:00 बजे से 3:00 तक किया जाएगा इस परीक्षा के परीक्षा के प्रवेश पत्र दिनांक 5 जुलाई 2024 से उपलब्ध होंगे।

MPPSC ASSISTANT DIRECTOR GRAMODHYOG HANDLOOM EXAM 2023 CORRIGENDUM DOWNLOAD

कैंडीडेट्स की सुविधा के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी शुद्धि पत्र की डायरेक्ट लिंक यहां उपलब्ध कराई जा रही है। यहां क्लिकयहां क्लिक करके आप शुद्धि पत्र को डिटेल में पढ़ सकते एवं सिंगल क्लिक करके डाउनलोड भी कर सकते हैं। विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !