PIMR Indore की छात्रा 16वीं मंजिल से कूदी, बड़वानी से पढ़ने आई थी - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश के इंदौर में दुखद घटनाक्रम हुआ है। Prestige Institute of Management and Research Indore से BBA की पढ़ाई कर रही 24 वर्षीय छात्र मुस्कान अग्रवाल ने पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप की 16वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस ने बताया कि मुस्कान बड़वानी की रहने वाली थी। उसके पिता किराना व्यापारी है। हाई राइज मल्टी के गार्ड ने बताया कि लड़की ने मेन गेट से घुसने की कोशिश की परंतु हमने उसे रोक दिया था। बाद में वह पीछे के रास्ते से ऊपर तक पहुंच गई और उसने छलांग लगा दी। उसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि हमें पता चला है कि वह पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप में किसी से मिलने के लिए आई थी। इंदौर में मुस्कान अग्रवाल, कासाबेला हॉस्टल में रहती थी। समाचार लिखे जाने तक आत्महत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

27 वर्षीय व्यापारी ने सुसाइड किया

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक धूमिल वर्मा पुत्र अशोक वर्मा निवासी भागीरथ पुरा को उनके रिश्तेदार गुरुवार सुबह एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। प्राथमिक जानकारी में धूमिल की जहर खाने से मौत होने की बात सामने आई है। धूमिल की पोलोग्राउंड में ट्यूब की फैक्ट्री है। वह अपने माता-पिता के इकलौते बेटे हैं। उनकी दो बहने हैं। पिता इंजीनियरिंग से जुड़ा काम करते हैं। परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक तीन माह पहले पत्नी से झगड़ा हुआ तो वह मायके धामनोद चली गई। इसके बाद वह तनाव में था और ठीक से काम भी नहीं कर पा रहा था।

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !