लाडली बहना की राशि ₹3000 हो जाएगी, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा - MP NEWS

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वह बयान दे दिया जिसका इंतजार जनवरी 2024 से मध्य प्रदेश की एक करोड़ महिलाएं कर रही हैं। शहडोल जिले में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डॉ मोहन यादव ने कहा कि, लोकसभा चुनाव के बाद लाडली बहना योजना बंद नहीं होगी बल्कि, घोषणा के अनुसार लाडली बहना की राशि बढ़ा कर ₹3000 कर दी जाएगी। 

BANK ट्रांसफर की तारीख में कोई परिवर्तन नहीं होगा

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि, मध्य प्रदेश में कोई भी योजना बंद नहीं होगी। लाडली बहनों को अभी 1250 रुपए मिल रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सरकार ने घोषणा की थी कि यह राशि धीरे-धीरे बढ़ा कर ₹3000 कर दी जाएगी। हमारी सरकार इस वादे को पूरा करेगी। किसी भी बहन को इस योजना के तहत राशि के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा। हर महीने की 10 तारीख को बहनों के बैंक खाते में योजना की राशि जमा हो जाएगी और यदि छुट्टी अथवा अन्य किसी कारण से ऐसा संभव नहीं हुआ तो 10 तारीख से पहले जमा हो जाएगी। 

मोहन ने कहा, शिवराज का हर वादा निभाऊंगा

उल्लेखनीय है कि, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने इस बात को मुद्दा बना दिया था। उन्होंने कहा था कि यह नहीं सरकार ने वादा पूरा नहीं किया तो लोकसभा चुनाव से पहले राजधानी भोपाल में लाखों लाडली बहनों के साथ ऐतिहासिक प्रदर्शन करूंगा। श्री जीतू पटवारी अपने ऐलान के अनुसार कोई प्रदर्शन तो नहीं कर पाए परंतु मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई घोषणा को पूरा करने का ऐलान जरूर कर दिया है।

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !