Government jobs - जीवाजी यूनिवर्सिटी ग्वालियर में वैकेंसी Non-Teaching Posts

जीवाजी विश्वविद्यालय, ग्वालियर ने निदेशक, शारीरिक शिक्षा और सहायक निदेशक, शारीरिक शिक्षा, लाइब्रेरियन एवं असिस्टेंट लाइब्रेरियन, एवं अन्य रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए चयन प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। इसके सबसे पहले चरण में उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Jiwaji University VACANCY - Non-Teaching Posts

न्यूनतम योग्यता के लिए विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी), नई दिल्ली के विनियम 2018 का पालन किया जाएगा। विस्तृत जानकारी और आवेदन फॉर्म विश्वविद्यालय की वेबसाइट वेबसाइट उपलब्ध हैं. भरे हुए आवेदन पत्र को ₹1000/- के डिमांड ड्राफ्ट के साथ "रजिस्ट्रार, जीवाजी विश्वविद्यालय, ग्वालियर 474011" के नाम से निर्धारित तिथि 10 अप्रैल 2024 तक रजिस्टर्ड/ स्पीड पोस्ट द्वारा ही भेजना है। आवेदन स्वयं या कोरियर द्वारा स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

अन्य महत्वपूर्ण जानकारी

  • महिला उम्मीदवारों को मध्य प्रदेश सरकार के नियमों के अनुसार आरक्षण दिया जाएगा।
  • दिव्यांगजनों को भी मध्य प्रदेश सरकार के नियमों के अनुसार आरक्षण दिया जाएगा।
  • पदों की संख्या में वृद्धि या कमी की जा सकती है और विश्वविद्यालय को विज्ञापित पदों को भरने या न भरने का अधिकार सुरक्षित है।
  • अनुसूचित जाति/जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षण केवल मध्य प्रदेश के निवासियों को ही दिया जाएगा।
  • पिछले विज्ञापनों के जवाब में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को नए सिरे से आवेदन करना आवश्यक है।
  • आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि से पहले वेबसाइट पर जाकर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते है। 


⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !