Upcoming IPO - मात्र डेढ़ लाख में हैदराबाद की एग्री टेक कंपनी में साझेदारी का मौका

यदि आप कीटनाशक एवं किसानों का उत्पादन बढ़ाने वाले अन्य प्रोडक्ट के कारोबार और मुनाफे को समझते हैं तो मात्र डेढ़ लाख रुपए का इन्वेस्टमेंट करके हैदराबाद की एग्री टेक कंपनी में साझेदार बन सकते हैं। इसमें आपको कोई काम नहीं करना। केवल कंपनी मैनेजमेंट के कामों की समीक्षा करना है। यदि भविष्य में कभी आपको लगता है कि मैनेजमेंट अच्छा काम नहीं कर रहा और कंपनी का कोई फ्यूचर नहीं है तो, इस समय आप अपना इन्वेस्टमेंट, प्रॉफिट एंड लॉस लेकर बाहर निकाल सकते हैं। 

Nova Agri Tech Limited Financial Information GMP Trend

कंपनी की संपत्ति का मूल्य 160 करोड़। 
कंपनी का रेवेन्यू 185 करोड़। 
नेट वर्थ 43 करोड़। 
Reserves and Surplus 30 करोड़। 
बैंक लोन और बाजार की उधारी 64 करोड़। 
प्रॉफिट आफ्टर टैक्स लगभग 14 करोड़। 
उपरोक्त सभी आंकड़े फाइनेंशियल ईयर क्लोजिंग डेट 31 मार्च 2022 के हैं। कंपनी की तरफ से 31 मार्च 2023 की स्थिति स्पष्ट नहीं की गई है। जहां तक ग्रे मार्केट की बात है तो, इस कंपनी के लिए अभी तक कोई पॉजिटिव या नेगेटिव कमेंट नहीं मिला है। 

Nova Agri Tech IPO open close listing date investment

यह समाचार लिखे जाने तक कंपनी की ओर से उसके आईपीओ की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। शायद यही कारण है कि ग्रे मार्केट से इस कंपनी के बारे में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इस कंपनी के प्रमोटर्स The promoters of the company are Suraksha Agri Retails (India) Private Limited, Malathi S, and Kiran Kumar Atukuri होते हैं। कंपनी का रजिस्टर्ड ऑफिस सिद्दिपेट, तेलंगाना में स्थित है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !