MP NEWS - बैतूल में कर्मचारी की मौत, उज्जैन में महिला कर्मचारी को अस्थमा अटैक,जबरदस्ती ड्यूटी लगाई

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में बीमार कर्मचारी की जबरदस्ती मतदान केंद्र पर ड्यूटी लगा दी गई है। इस गंभीर लापरवाही के चलते बैतूल जिले में एक कर्मचारी की मौत हो गई जबकि उज्जैन जिले में एक महिला कर्मचारी को अस्थमा अटैक आया और वह बेहोश हो गई। शुक्र है कि तत्काल इलाज मिल गया।

MP NEWS - हार्ट पेशेंट कर्मचारियों की मतदान केंद्र पर ड्यूटी लगा दी,मौत

मुलताई जिला बैतूल की सब डिविजनल मजिस्ट्रेट तृप्ति पटेरिया (SDM) ने संवाददाताओं को बताया कि मध्य प्रदेश पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, श्री भीमराव की ड्यूटीमतदान केंद्र क्रमांक 123 पर लगाई गई थी। उनके सीने में दर्द हुआ। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एसडीएम ने कहा कि मृतक के परिवार के सदस्यों को उसके निधन के बारे में सूचित कर दिया गया है।

MP NEWS - अस्थमा की पीड़ित महिला कर्मचारी को ठंड में बुलाया

इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में आज सुबह मतदान दलों को सामग्री का वितरण किया जा रहा था। इसी दौरान एक महिला कर्मी की तबीयत बिगड़ गई। निर्वाचन ड्यूटी में लगीं रंजीता गुरुवार सुबह मतदान केंद्र में पहुंचने से पहले बेहोश हो गईं। बताया गया कि उन्हें अस्थमा का अटैक आया था। यहां मौजूद डॉ. अजय निगम ने महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल भेज दिया। महिला को आईसीयू में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। डॉ. निगम ने बताया कि महिला अस्थमा की मरीज हैं। सुबह ठंड के कारण अस्थमा अटैक आया होगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !