MP NEWS - हाई कोर्ट जूनियर ज्यूडिशल अस्सिटेंट भर्ती परीक्षा 2022 निरस्त,नई तारीख घोषित

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट जबलपुर ने मध्य प्रदेश में जूनियर ज्यूडिशल अस्सिटेंट वर्ष 2022 के 40 पदों पर भर्ती हेतु आयोजित परीक्षा को तकनीकी त्रुटि के कारण निरस्त कर दिया है। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा नई तारीख की घोषणा कर दी गई है।

MPHC JUNIOR JUDICIAL ASSISTANT 2022 EXAM CANCELLATION NOTICE 

उल्लेखनीय है कि उच्च न्यायालय जबलपुर में पत्र क्रमांक- 434 /परीक्षा/ 2023 के द्वारा उच्च न्यायालय मध्य प्रदेश में जूनियर ज्यूडिशल अस्सिटेंट वर्ष -2022 के 40 पदों पर भर्ती हेतु आयोजित ऑनलाइन परीक्षा जो कि दिनांक 21 सितंबर 2023 को आयोजित हुई थी, उसे तकनीकी त्रुटि के कारण निरस्त कर दिया है यह परीक्षा 40 अंकों की थी।

MPHC JUNIOR JUDICIAL ASSISTANT 2022-REVISED EXAM DATE

अतः इस परीक्षा दिनांक 21 सितंबर 2023 को उपस्थित हुए अभ्यर्थियों के लिए ऑनलाइन हिंदी टाइपिंग परीक्षा पुनः आयोजित की जाएगी। जिसकी तिथि 29 दिसंबर 2023 निर्धारित की गई है। अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की वेबसाइट से रजिस्ट्रेशन क्रमांक एवं पासवर्ड दर्ज कर परीक्षा से लगभग 7 दिन पहले डाउनलोड कर प्राप्त कर सकते हैं। अभ्यर्थियों के लिए प्रवेश पत्र में लिखे निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !