MP NEWS - अशोक नगर में रघुवंशी समर्थकों ने दिग्विजय सिंह का घेराव किया, परिणाम भुगतने की चेतावनी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के नेता श्री दिग्विजय सिंह ने शिवपुरी विधानसभा सीट से श्री वीरेंद्र रघुवंशी का टिकट तो काट दिया परंतु माहौल शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। श्री रघुवंशी के समर्थकों ने अशोकनगर में श्री दिग्विजय सिंह का घेराव कर डाला। न केवल खरी खोटी सुनाई बल्कि चुनाव में परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दे दी। 

दिग्विजय सिंह के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों की कैमरे छीनने की कोशिश की

श्री दिग्विजय सिंह देर रात भोपाल जा रहे थे। उनका काफिला कोतवाली थाना क्षेत्र के बाईपास रोड पर पहुंचा था कि तभी रघुवंशी समाज के युवाओं ने उनका घेराव कर डाला। श्री दिग्विजय सिंह पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया। जमकर खरी खोटी सुनाई और चेतावनी दी है कि कम से कम तीन जिलों में कांग्रेस पार्टी को रघुवंशी समाज से विश्वास घात करने का परिणाम भुगतना पड़ेगा। माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया था। इस दौरान कई लोग रिकॉर्डिंग कर रहे थे। श्री दिग्विजय सिंह के सारे पर उनके सिक्योरिटी गार्ड ने पत्रकारों से उनके कैमरे छीनने की कोशिश की। 

शिवपुरी से टिकट की शर्त पर वीरेंद्र रघुवंशी कांग्रेस में आए थे

श्री वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थकों का कहना है कि शिवपुरी विधानसभा से टिकट की शर्त पर ही कांग्रेस पार्टी में वापस आए थे। उसे समय शिवपुरी विधायक श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया भाजपा की सुनिश्चित उम्मीदवार मानी जा रही थी। कांग्रेस पार्टी के पास कोई दावेदार नहीं था। श्री वीरेंद्र रघुवंशी की मौजूदगी के कारण जैसे ही श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया, माहौल बदल गया। श्री दिग्विजय सिंह पर आरोप है कि उन्होंने अपने समर्थक श्री केपी सिंह को फायदा पहुंचाने के लिए शिवपुरी विधानसभा से टिकट दे दिया। इस प्रकार उन्होंने श्री वीरेंद्र रघुवंशी के साथ विश्वासघात किया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !