MP NEWS - शिवपुरी में छुट्टी के दिन भी स्कूल खुलेंगे क्योंकि आचार संहिता लागू है, BEO का आदेश

Bhopal Samachar
इस प्रकार के आदेश राज्य स्तर से जारी होते हैं और उनके पालन हेतु जिला स्तर के अधिकारी सर्कुलर जारी करते हैं परंतु मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस विकासखंड में इंचार्ज ब्लॉक एजुकेशन ऑफीसर ने छुट्टी के दिन भी स्कूल खोलने के आदेश जारी किए हैं। BEO ने अपने आदेश में लिखा है कि चुनाव अधिसूचना जारी हो गई है इसलिए छुट्टी के दिन भी स्कूल खोले जाएं। 

5 महीने में दाग धुल गए, अधिकारी उत्कृष्ट हो गया

उपरोक्त आदेश की कॉपी के साथ सलोनी सिंह ने बताया कि दिनांक 5 अक्टूबर 2023 को उच्च माध्यमिक शिक्षक खरईतेंदुआ श्री रामनिवास जाटव को प्रभारी विकासखंड शिक्षा अधिकारी, कोलारस नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति जिला शिक्षा अधिकारी श्री समर सिंह राठौड़ द्वारा की गई है। 5 महीने पहले जिला शिक्षा अधिकारी श्री समर सिंह राठौड़ ने ही श्री रामनिवास जाटव को ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर प्रभारी के पद से हटाते हुए बताया था कि उनके खिलाफ गंभीर शिकायतें मिली है। अब फिर से इस पद पर नियुक्ति के साथ जिला शिक्षा अधिकारी श्री समर सिंह राठौड़ द्वारा श्री रामनिवास जाटव को उत्कृष्ट शिक्षा अधिकारी बताया जा रहा है। 

चुनाव के कारण कर्मचारियों के साप्ताहिक अवकाश स्थगित नहीं हुए

मध्य प्रदेश राज्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय से स्पष्ट किया गया है कि विधानसभा चुनाव के कारण मध्य प्रदेश में कर्मचारियों के साप्ताहिक का अवकाश स्थगित नहीं किए गए हैं। गाइडलाइन जारी की गई है। कोई भी कर्मचारी साप्ताहिक अवकाश के दिन जिला निर्वाचन अधिकारी की अनुमति के बिना अपना मुख्यालय नहीं छोड़ सकता है एवं किसी भी प्रकार का अवकाश स्वीकृत करने का अधिकार केवल जिला निर्वाचन अधिकारी के पास केंद्रित कर दिया गया है। 


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!