INDORE NEWS- नव आदर्श स्कूल की बस पलटी, 1 विद्यार्थी का हाथ कटा, 15 स्टूडेंट घायल

Nav Adarsh Vidhya Niketan Higher Secondary School, Indore 

रविवार के दिन बच्चों को पिकनिक के लिए महेश्वर ले जा रही नव आदर्श विद्या निकेतन हायर सेकेंडरी स्कूल की BUS MP09 FA 5614 महु मंडलेश्वर मार्ग पर जाम गेट के पास पलट गई। इस एक्सीडेंट में एक स्टूडेंट का हाथ कहानी से कट कर अलग हो गया, जबकि 15 विद्यार्थी गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं। 

ओवरलोड थी स्कूल बस, 55 बच्चे सवार थे

इंदौर के नव आदर्श विद्या निकेतन स्कूल के बच्चे रविवार को 7 से 8 बसों में पिकनिक मनाने महेश्वर जा रहे थे। इसी दौरान जाम गेट के घाट पर एक बस मोड़ पर असंतुलित होकर पलट गई। बस काफी स्पीड़ में थी। लोगों ने बताया कि जहां हादसा हुआ है, वहीं पास में खाई भी है। गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी। बस में 55 बच्चे सवार थे।

चार महिला शिक्षक भी घायल

हादसे में जिस बच्चे का हाथ कट कर अलग हुआ है, उसका नाम शुभम ठाकुर है। वह इंदौर का रहने वाला है और 10वीं क्लास में पढ़ता है। बस हादसे में घायल बच्चों में से 12 बच्चों को महू के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। चार महिला शिक्षक भी घायल हुई है, जिनका इलाज भी सिविल अस्पताल में चल रहा है। गंभीर घायल चार बच्चों को इंदौर रेफर किया है।

बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी, मोड़ आया तो पलट गई

बस में सवार छात्र आदर्श गुर्जर ने बताया कि सभी बच्चे ड्राइवर को धीरे बस चलाने का बोल रहे थे। इतना ही नहीं बस में बैठी शिक्षिकाएं भी कई बार ड्राइवर को मना कर चुकी थी कि बस धीरे चलाओ। उसके बाद भी ड्राइवर नहीं माना। जाम गेट के अंदर मोड़ पर बस पलटी खा गई। आदर्श ने बताया वह तो हम बच गए, वरना बस सीधे खाई में गिर रही थी। हमारे स्कूल के एक बच्चे का हाथ भी ड्राइवर की लापरवाही के चलते कट गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !