Small Business Ideas- यही समय है AIS स्टार्ट कीजिए, 2-3 लाख महीना तो आसानी से कमाएंगे

Best Low investment high profit business ideas

किसी स्टार्टअप को सही समय पर स्टार्ट किया जाए तो वह ना केवल स्टार्ट होता है बल्कि कुछ ही समय में ऊंचाइयों पर फ्लाई करने लगता है और आपको सफलता के शिखर पर ले जाकर मिटा देता है। आज अपन जो डिस्कस करने वाले हैं वह एक ऐसा ही यूनिक बिजनेस आइडिया है। यह बिल्कुल सही समय है जब इसे शुरू किया जाना चाहिए। आप भारत के किसी भी शहर और कमरे में बैठकर काम कर सकते हैं और आपकी वेबसाइट पर क्लाइंट लिस्ट में कई बड़ी-बड़ी कारपोरेट कंपनियों के नाम दिखाई देंगे। 

Problem Statement and Business Opportunity

दुनिया बदल गई है। कुशल, ईमानदार और नियमित कर्मचारियों की तलाश में कई कंपनियां डूब गई परंतु अब इसका समाधान आ गया है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से कई बड़े-बड़े काम किए जा रहे हैं परंतु कई कारपोरेट कंपनियों के सामने बड़ी समस्या यह है कि उनके पास आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से काम कराने वाले मैनेजर नहीं है। सिचुएशन ऐसी है कि फिलहाल सबको बदल नहीं सकते और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को SKIP भी नहीं कर सकते। कंपनियों की इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन, अपनी बिजनेस अपॉर्चुनिटी है। 

Business Plan point to point

  • ARTIFICIAL INTELLIGENCE STUDIO स्टार्ट करना है। 
  • अच्छी कॉन्फ़िगरेशन का कंप्यूटर या लैपटॉप चाहिए। 
  • सबसे पहले अपनी बिजनेस फर्म का रजिस्ट्रेशन कराइए।
  • अपनी एक बढ़िया सी वेबसाइट बनाइए। 
  • और फिर दुनिया भर के टूल्स उपयोग कीजिए। 
  • लिंकडइन, गूगल बिजनेस, फ्रीलांस जॉब वाली सारी वेबसाइट और बाकी सब कुछ। 
  • ज्यादा से ज्यादा कारपोरेट कंपनियों के डाटा कनेक्ट कीजिए और उन्हें अपना प्रपोजल, प्रेजेंटेशन भेजिए। 
  • सबको बताइए कि आप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से उनके कुछ खास काम कर सकते हैं। 
  • ज्यादातर कंपनियों से आपको रिस्पांस मिलेगा क्योंकि सभी कंपनियां ऐसे रिसोर्सेस चाहती हैं जो उनके काम को आसान बना दें और इसके कारण उनके एंप्लाइज पर एक प्रेशर भी क्रिएट हो जाएगा। 

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से किसी भी काम को करना आपके लिए तो बिल्कुल फ्री है, कंपनी से आप कुछ भी चार्ज कर सकते हैं। अपने स्टूडियो में पूरी टीम बनाइए। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संबंधित जो भी अपडेट आते हैं अपनी टीम के साथ शेयर कीजिए। अपने स्टूडियो को अपडेट रखिए। यह विश्वास पूर्वक कहा जा सकता है कि जो भी इस प्रकार के स्टूडियो को शुरू करेगा अगले 3 साल में करोड़पति होगा। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !