MP NEWS- केरल से एजुकेशन टूर पर सागर आए स्टूडेंट्स की बस का एक्सीडेंट, 1 की मौत, 24 घायल

भोपाल।
जियोलॉजी डिपार्टमेंट, क्राइस्ट कॉलेज, त्रिसूर, केरल से डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय (सागर यूनिवर्सिटी) मध्य प्रदेश आए स्टूडेंट्स का एक दल पन्ना जिले में एक्सीडेंट का शिकार हो गया। रैपुरा थाना क्षेत्र में दमोह-कटनी रोड पर कुआंखेड़ा के पास छात्रों से भरी बस पलट गई। बस में सवार 35 विद्यार्थियों में से 24 घायल हो गए। 

क्राइस्ट कॉलेज केरल के स्टूडेंट्स का मध्यप्रदेश में एक्सीडेंट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, केरल के त्रिसूर जिले के क्राइस्ट कॉलेज के जियोलॉजी विभाग के बच्चे सागर हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय में फील्ड विजिट प्रोग्राम में आए थे। यहां से 2 बसों में भ्रमण के लिए निकले थे। शनिवार की शाम को कटनी की और जा रहे थे। पन्ना जिले के दमोह-कटनी रोड में रैपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत छात्रों से भरी बस अनियंत्रित होकर कुआंखेड़ा के समीप पलट गई।

MP NEWS- पन्ना एक्सीडेंट, 2 बसों में 72 स्टूडेंट्स और 6 टीचर थे सवार

फील्ड विजिट पर दो बसों में कुल 72 विद्यार्थी, 6 टीचर सवार थे। हालांकि दोनों बसों में से एक बस हादसे का शिकार हुई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस थाना रैपुरा और डायल 100 वाहन की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। बस में से सभी को बाहर निकाला। 5 घायलों को स्थानीय अस्पताल से प्राथमिक चिकित्सा के बाद कटनी अस्पताल भिजवाया। एक व्यक्ति जो क्लीनर बताया जा रहा है, उसकी मौत होने की सूचना है। वहीं ​​​​​​विद्यार्थी ​असिथा, अरबी, अनामिका, अनुश्री, सेतुराम, सांद्रा, एडवर्ड, गेलगेनी, आदर्श, इगलेन, नंदना, कृष्णप्रसाद, देविका सहित कुछ अन्य बच्चे घायल है।

घायलों को कटनी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया

हालांकि बीती रात ही सभी घायल छात्रों को कटनी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां पर करीब 10 छात्र का इलाज चल रहा हैं। घायल छात्र निखिल और दिव्या ने बताया कि वो केरल के त्रिशूर (तृश्शूर) जिले के कॉलेज में स्टूडेंट है। शैक्षिणक टूर के लिए 2 बस में 72 लोगों एमपी के सागर सेंट्रल यूनिवर्सिटी आए हुए थे। शनिवार को सागर से कटनी आते वक्त बस अचानक पलट गई। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !