SSC JE EXAM RESULT यहां देखें, कट ऑफ मार्क्स और कैंडीडेट डिटेल

Staff Selection Commission, government of India द्वारा Junior Engineer (Civil, Mechanical, Electrical and Quantity Surveying & Contracts) Examination, 2022 (Paper-I) – का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग कर सकते हैं। 

60,000 अभ्यर्थियों का चयन कौशल परीक्षा के लिए

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी, आशुलिपिक ग्रेड ‘ग’ और ‘घ’ परीक्षा, 2022 – कौशल परीक्षा में उपस्थित होने हेतु अभ्यर्थियों को बुलाने के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा के परिणाम की घोषणा के अनुसार 13100 उम्मीदवारों ने आशुलिपिक ग्रेड-ग और 47246 अभ्यर्थियों ने आशुलिपिक ग्रेड-घ पद के लिए कौशल परीक्षा में बैठने के लिए अनंतिम रूप से अर्हता प्राप्त कर ली है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

SSC JE EXAM RESULT DIRECT LINK DOWNLOAD 

विस्तृत जानकारी के लिए कृपया ऑफिशल वेबसाइट SSC NIC IN पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक Hindi English करें। यहां से डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप ऑफिशल वेबसाइट के उस URL पर पहुंच जाएंगे जहां पर परीक्षा परिणाम संबंधी परिपत्र उपलब्ध है। पढ़ सकते हैं एवं भविष्य में उपयोग के लिए PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं।