MPPSC NEWS- स्त्रीरोग विशेषज्ञ के 40 पदों की उम्मीदवारी निरस्त, यहां पढ़ें

इंदौर।
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ने स्त्रीरोग विशेषज्ञ परीक्षा 2022 (Gynaecology Specialist Exam 2022 ) पद के लिए उम्मीदवारी निरस्त( Candidature Rejection) किए जाने के संबंध में सूचना जारी की है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के पत्र क्रमांक 8679 द्वारा स्त्री रोग विशेषज्ञ के पद हेतु उम्मीदवारी निरस्त किए जाने की सूचना जारी की गई है। उल्लेखनीय है कि विज्ञापन क्रमांक 03/2022 दिनांक 20 जुलाई 2022 एवं समय-समय पर जारी शुद्धि पत्रों के माध्यम से स्त्रीरोग विशेषज्ञ के कुल 153 रिक्त पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। जिनमें से कुल 40 पदों की उम्मीदवारी निरस्त की गई है।

अतः स्त्री रोग विशेषज्ञ पद हेतु उम्मीदवारी निरस्त किए जाने किए गए आवेदकों को निर्देशानुसार सूचित किया जाता है कि जिन आवेदकों की उम्मीदवारी आयोग द्वारा निर्धारित तिथि तक अभिलेख आयोग को उपलब्ध नहीं कराए जाने से निरस्त की गई है एवं जिन आवेदकों के अभिलेख आयोग द्वारा निर्धारित तिथि के पश्चात आयोग को प्राप्त हुए हैं, ऐसे आवेदक आपत्ति अभ्यावेदन के साथ पुनः अभिलेख आयोग को प्रेषित नहीं करें।

इसके अतिरिक्त स्त्री रोग विशेषज्ञ पद की उम्मीदवारी निरस्त किए जाने के संबंध में यदि कोई आवेदक आपत्ति अभ्यावेदन प्रस्तुत करना चाहते हैं तो विज्ञप्ति जारी होने की तिथि से 15 दिन की अवधि में आपत्ति अभ्यावेदन आयोग के समक्ष प्रस्तुत किए जा सकते हैं। आयोग द्वारा निर्धारित तिथि के पश्चात प्राप्त आपत्ति अभ्यावेदन बिना विचार किए ही नस्तीबद्धकर दिए जाएंगे।