JABALPUR NEWS- प्रॉपर्टी कारोबारी के चार्टर प्लेन में निजी यात्रा करते हैं धर्मगुरु, 35 मामलों में आरोपी

धर्मगुरु पीसी सिंह के घर एवं ऑफिस में EOW की छापामार कार्रवाई के बाद कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। कल पता चला था कि मिशन स्कूल के बच्चों की फीस के पैसे से उन्होंने अपने लिए लग्जरी कार और घड़ियां खरीदी। आज पता चला है कि एक बड़े प्रॉपर्टी कारोबारी ने अपना चार्टर्ड प्लेन पीसी सिंह को दे रखा है। जो नागपुर एयरपोर्ट पर खड़ा रहता है। 

छत्तीसगढ़ के एक्टिविस्ट नितिन लॉरेंस ने दावा किया है कि उनके पास पीसी सिंह के बारे में पूरी जानकारी है। नितिन का आरोप है कि पीसी सिंह ने करोड़ों नहीं अरबों की गड़बड़ी की है। सबसे ज्यादा गड़बड़ी संस्था की प्रॉपर्टी के मामले में की गई है। नितिन हर उस संस्था में पीसी सिंह की शिकायत की है जहां पर इस तरह के मामलों की शिकायत की जा सकती है। नितिन का कहना है कि प्रॉपर्टी कारोबारी पॉल दिनाकरन के साथ पीसी सिंह के कैसे संबंध है। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि दिनाकरण का प्राइवेट चार्टर्ड विमान पीसी सिंह के लिए नागपुर एयरपोर्ट पर हमेशा उपलब्ध होता है। जिसके माध्यम से पीसी सिंह और उसका परिवार घूमने जाता है। 

नितिन का दावा है कि पीसी सिंह के खिलाफ उत्तरप्रदेश के प्रयागराज, हजरतगंज, जौनपुर, कानपुर, झांसी, जालना, जाफराबाद, यमुनानगर, राजस्थान के अजमेर, जयपुर, मोहाली में केस दर्ज हैं। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के महासमुंद, रायपुर, पंजाब के मौरिंदा सिविल लाइन में केस दर्ज हैं।