INDORE NEWS- नाबालिग डॉन की गैंगवार में हत्या, मृतक ने खुद ही गैंगवार कॉल की थी

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में 17 साल के एक नाबालिग लड़के की गैंगवार में हत्या कर दी गई। जिसकी हत्या हुई उसने कुछ समय पहले एक लड़के की हत्या करके खुद को डॉन घोषित कर दिया था। यह एक एलानिया गैंगवार थी। जिसे डॉन राज खेड़े ने कॉल किया था। जिसमें उसी की हत्या हो गई। उसके शरीर पर चाकू के 20 से ज्यादा घाव पाए गए हैं। 

इंदौर की असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस रूबीना जहानीवाल के मुताबिक घटना एबीसीडी मल्टी के पास की है। यहां रात में हुए घटनाक्रम में राज खेडे़ (उम्र 17 वर्ष) पिता का नाम गणेश खेडे़ को नाबालिग बदमाशों की एक गैंग ने मौत के घाट उतार दिया। इस हमले में अमन (17) सुमित (17) अजय (15) रोहित (18) पिता का नाम मोहन राठौर, नसीम (22) पिता का नाम शब्बीर और उसका भाई अजीम (20) घायल हुए है। सभी को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है।

राज खेड़े ने दूसरी गैंग वालों को लड़ने के लिए बुलाया था

पुलिस ने बताया कि खुद को डॉन बताने वाले राज और हत्या करने वाले गुट के बीच पहले से एक पुराने हत्याकांड को लेकर विवाद चले आ रहा है। जिसमें राज के इंस्टाग्राम पर फोटो को एडिट कर उस पर अपशब्द कहे गए थे। साथ ही एक गाने को लेकर रील भी बनाई गई थी। इसके बाद राज ने आपत्ति लेते हुए आरोपियों को कॉल किया था। राज अपने साथ इस दौरान करीब आधा दर्जन लड़कों को लेकर गया था। जहां आरोपियों की तरफ से भी 10 के लगभग लड़कों ने उनसे विवाद किया। इसमें सड़क पर टहल रहे दो भाई भी चाकू बाजी में घायल हो गए।

अमन की हत्या करने के बाद राज ने खुद को डॉन घोषित किया था

राजेन्द्र नगर के रीजनल पार्क पर पवन पुत्र नगर में रहने वाले अमन रानवे पर कुछ समय पहले हमला हुआ था। इस दौरान मृतक राज खेड़ी और उसके साथी राहुल ने उसे चाकू मारे थे। राजेन्द्र नगर पुलिस ने केस दर्ज किया था। जिसमें मीडिया में छपी खबर के साथ थाने में पुलिस के सामने पेश होने का वीडियो भी राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसके साथ ही खुद को बादशाह, मसीहा और डॉन बताने वाली कई पोस्ट डाली थी।