INDORE NEWS- फिर मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग के नाम पर लड़कियों को...

इंदौर।
मॉडलिंग और वेब सीरीज में एक्टिंग का मौका देने के बहाने लड़कियों को फंसाने वाले रैकेट की चर्चा देशभर में हुई थी। एक बार फिर ऐसा ही कुछ सामने आया है। मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग के नाम पर भारत के कई शहरों से लड़कियों को इंदौर लाया गया और हाईप्रोफाइल लोगों के बेडरूम में भेज दिया गया।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि नवलखा के इंदिरा कॉम्प्लेक्स स्थित जिस फ्लैट में रैकेट पकड़ा गया था उसे सील कर दिया गया है। भवर कुआं थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की थी। पुलिस ने बताया कि इस रैकेट का मास्टरमाइंड संतोष ठाकुर सतना का रहने वाला है। वह देश के विभिन्न शहरों से मॉडलिंग, फैशन डिजाइनिंग और इवेंट में परफॉर्म करने का मौका देने के नाम पर लड़कियों को लेकर आता था। पुलिस ने जिन लड़कियों को पकड़ा वह मुंबई, लातूर, कोलकाता और भोपाल की रहने वाली थीं। 

पुलिस ने बताया कि सतना का दीपक चौरसिया, रीवा का अविनाश और खातेगांव का महेश मित्तल भी नामजद किया गया है। पुलिस के अनुसार लड़कियों को एक्टिंग और परफॉर्मेंस के नाम पर लाया जाता था और फिर उनके वीडियो बना लिए जाते थे। लड़कियों को रिक्रूट करने से पहले यह जरूर देखा जाता था कि उनका कोई बैकअप नहीं है। लड़की जितनी मजबूर होती थी इतनी जल्दी इनके जाल में फंस जाती थी।