मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली- MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में चुनाव का मौसम शुरू हो गया है और राजनीति की चर्चाएं हेडलाइंस में हो रही हैं। सुर्खियों में बने रहने के लिए बड़े-बड़े नेता भी कुछ ना कुछ करते रहते हैं। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने भी किया, लेकिन उल्टा पड़ गया। एक वीडियो वायरल करके उन्होंने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली। 

यह वीडियो खुद मंत्री जी ने ही पोस्ट किया है

Faggan Singh Kulaste, Union Minister of State in the Ministry of Steel and Ministry of Rural Development, 6th term Lok Sabha MP -Mandla, Madhya Pradesh ने Jul 21, 2022 को समय 1:45 PM एक वीडियो अपलोड किया। इसके साथ उन्होंने लिखा की, आज सिवनी से मंडला जाते हुए। स्थानीय भुट्टे का स्वाद लिया। हम सभी को अपने स्थानीय किसानों और छोटे दुकानदारों से खाद्य वस्तुओं को ख़रीदना चाहिए। जिससे उनको रोज़गार और हमको मिलावट रहित वस्तुएँ मिलेंगी। 

यह वीडियो वायरल हो गया है लेकिन अर्थ का अनर्थ भी हो गया। प्रशंसा के बजाय निंदा हो रही है। लोगों ने मंत्री जी के मैसेज पर ध्यान नहीं दिया बल्कि उन्होंने भुट्टे बेचने वाले बालक के साथ जो बातचीत की उसको लेकर प्रतिक्रिया की जा रही है। कहा जा रहा है कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि मंत्री जी भी हैरान रह गए। कुछ लोग कह रहे हैं कि मंत्री जी को फ्री का माल खाने की आदत है। नेशनल मीडिया पर चर्चा चल रही है। 

कुल मिलाकर मंत्री जी ने सुर्खियों में आने के लिए वीडियो पोस्ट किया था, शायद उन्हें भी नहीं पता था की सुर्खियां ऐसी हो जाएंगी। अपने ही झंडे का डंडा सिर पर आकर गिरा है और ऐसा गिरा है कि सिर का दर्द कम होने का नाम ही नहीं ले रहा।