GWALIOR NEWS- कमलनाथ ने कहा ग्वालियर सिंधिया का गढ़ नहीं, भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा

ग्वालियर
। नगर निगम चुनाव तनावपूर्ण होता जा रहा है। अनूप मिश्रा की नाराजगी के बाद भारतीय जनता पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा हो गया। कुछ सवालों को लेकर पत्रकारों और भाजपा नेताओं के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष के लोग कुर्सियों से खड़े हो गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

छिंदवाड़ा मेरा गढ़ नहीं है: कमलनाथ ने ग्वालियर में कहा

कमलनाथ की ग्वालियर यात्रा के दौरान जब एक महिला पत्रकार आकांक्षा ठाकुर ने पूछा कि आप सिंधिया के गढ़ में हैं, कमलनाथ ने बात को काटते हुए कहा कि आज के जमाने में कोई किसी का गढ़ नहीं है। अगर मैं 42 साल छिंदवाड़ा से चुना गया हूं तो छिंदवाड़ा मेरा गढ़ नहीं है। हालांकि अपने बयान के दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके बयान का तात्पर्य था कि ग्वालियर ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ नहीं है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोर्चा संभाला

ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोर्चा संभाल लिया है। श्री सिंधिया सुबह से कार्यकर्ताओं एवं प्रबुद्ध नागरिकों से मिल रहे हैं। एक के बाद एक लगातार कई कार्यक्रम निर्धारित हुए हैं। उल्लेखनीय है कि महापौर पद पर भाजपा की प्रत्याशी, ज्योतिरादित्य सिंधिया की पसंद नहीं है लेकिन यदि ग्वालियर से भारतीय जनता पार्टी को नुकसान होता है तो इसके लिए सिंधिया को जिम्मेदार बताया जाएगा।