MPPSC SES इंटरव्यू और परीक्षा की तारीख बदलनी पड़ेगी- Hindi News

Madhya Pradesh Public Service Commission
Indore द्वारा State Engineering Service 2020 interview और 2021 exam की तारीख बदलनी पड़ेगी, क्योंकि राज्य निर्वाचन आयोग ने इन्हीं तारीखों के आसपास वोटिंग और रिजल्ट की तारीख घोषित कर दी है। 

उम्मीदवारों द्वारा मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के संचालक मंडल और भोपाल समाचार डॉट कॉम को भेजी जानकारी में बताया है कि राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 के इंटरव्यू 27 जून 2022 से प्रारंभ होने जा रहे हैं। इसके अलावा राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 का आयोजन दिनांक 3 जुलाई 2022 से प्रारंभ हो रहा है। 1 सप्ताह पहले तक इन तारीखों में कोई समस्या नहीं थी परंतु अब बड़ी प्रॉब्लम आ गई है। 

राज्य निर्वाचन आयोग ने पंचायत एवं नगर पालिका चुनाव घोषित कर दिए हैं। वोटिंग और रिजल्ट की तारीख एमपी स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस इंटरव्यू और एग्जाम की तारीख के आसपास घोषित किए गए। परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों में शासकीय कर्मचारियों की संख्या भी काफी है। इसी प्रकार इंटरव्यू के लिए भी कई शासकीय कर्मचारी चयनित हुए हैं। 

उम्मीदवारों ने निवेदन किया है कि या तो मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, राज्य निर्वाचन आयोग से संपर्क कर उन्हें चुनाव ड्यूटी से मुक्त करवाए या फिर इंटरव्यू एवं परीक्षा की तारीख चुनाव के बाद निर्धारित की जाए।