BHOPAL NEWS- मेडिकल स्टूडेंट से रेप, FB फ्रेंड पर 6 महीने बाद FIR

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मेडिकल स्टूडेंट ने अपने एफबी फ्रेंड पर रेप का मामला दर्ज कराया है। बैरागढ़ मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने पुलिस को बताया कि फेसबुक फ्रेंड ने उसके साथ गलत काम किया है। आरोपी अपनी बुआ की बेटी की हल्दी रस्म में शामिल होने का निमंत्रण देकर छात्रा को घर बुलाया था। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक विदिशा रोड भोपाल में रहने वाली 22 साल की युवती संत हिरदाराम मेडिकल कॉलेज बैरागढ़ में स्टूडेंट है। उसने पुलिस को बताया कि लोधी मोहल्ला गौहरगंज, रायसेन में रहने वाले गौरव चौबे से फेसबुक से पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए। बातचीत होने लगी। 26 नवंबर 2021 गौरव ने छात्रा को जीआरपी कॉलोनी में रहने वाली अपनी बुआ के घर बुलाया। उसने बताया कि बुआ की लड़की की हल्दी रस्म है। इस पर छात्रा उसके वहां आ गई। यहां रात में उसके साथ रेप किया।

छात्रा ने बताया कि वारदात की रात वह रात भर उसके घर में रोती रही। वह घर छोड़ने के लिए गौरव से कह रही थी, लेकिन गौरव उसे घर छोड़ने की जगह छोला इलाके में रहने वाली दूसरी बुआ के घर ले गया। यहां भी उसने गलत काम किया। इसके तीन दिन बाद छात्रा अपने घर गई। आरोपी ने धमकी दी कि किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा।भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।