MP NEWS - सरकारी आवास में इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर की लाश मिली

NEWS ROOM
रीवा।
मध्य प्रदेश के रीवा जिले में के शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय के प्रोफेसर दीपक राज दुबे निवासी सिहोरा जबलपुर का सरकारी क्वार्टर में शव मिला है। 15 मई को सुबह से शाम तक प्रोफेसर जब नहीं दिखे तो कालोनी के साथियों को अनहोनी की आशंका हुई। ऐसे में शासकीय आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में पदस्थ रिश्तेदार को सूचना दी गई। फिर रिश्तेदार ने विश्वविद्यालय थाने को जानकारी दी। 

पुलिस की मौजूदगी में मुख्य गेट का ताला तोड़वाया गया। अंदर पहुंचते तो प्रोफेसर कुर्सी पर मृत पड़े मिले। घटनास्थल की जांच में प्रथम दृष्टया पुलिस दिल का दौरा पड़ने से मृत्यू मानकर चल रही थी। रात में ही प्रोफेसर की लाश एसजीएमएच की मर्चुरी में शिफ्ट करा दी गई थी। अब सोमवार को पीएम कराया गया है। विश्वविद्यालय थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि रविवार की रात 9 से 10 बजे के बीच प्रोफेसर कालोनी के पी 1 क्वार्टर में एक प्रोफेसर की मौत होने की जानकारी थाने आई थी। 

घटनास्थल पर पहुंचे तो इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टाफ ने कहा कि मृत प्रोफेसर की पत्नी भोपाल में रहती है। जबकि बेटा सिंगरौली में रहता है। वह वर्षों से अकेले प्रोफेसर कॉलोनी में रहते थे। रिश्तेदार ने पुलिस को बताया कि मृत प्रोफेसर दीपक राज दुबे पुत्र ओंमकार दुबे दो साल से शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय रीवा के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में प्राध्यापक पदस्थ थे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!