INDORE NEWS - व्यापारी के बेटे की मौत, क्रिसेंट वार्टर पार्क से लौट रहा था

इंदौर। 
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कन्फेक्शनरी व्यापारी के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने क्रिसेंट वाटर पार्क गया था। वहां से लौटते हुए इसकी कार  खेत में उतरकर पलट गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी। रात में व्यापारी के बेटे को अस्पताल ले जाया यहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक घटना क्रिसेंट वार्टर पार्क के पास की है। यहां रात में एक हादसे में वीरान चंदानी (24) पुत्र अशोक चंदानी निवासी द्वारकापुरी की मौत हो गई। रात में वीरान अपनी कार से क्रिसेंट वाटर पार्क से घर आ रहा था। रास्ते में उसकी कार सड़क के पास करीब सात फीट नीचे खेत में उतरकर पलटी खा गई। वहां से निकल रहे लोगों ने हादसा देखा तो तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को जानकारी दी। इसके बाद वीरान को अस्पताल ले जाया गया।

वीरान का द्वारकापुरी में कन्फेशनरी का काम है। उसके परिवार में छोटा भाई साहिल और माता पिता हैं। बताया जाता है कि वीरान दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने वाटर पार्क पहुंचा था। उसकी मां घर जल्दी आने को लेकर लगातार कॉल कर रही थी। उसने दोस्तों से कहा था कि उसे जाना है इसके बाद वह अकेला कार से घर के लिये निकल गया था। पुलिस के मुताबिक संभवत: कार का नियत्रंण बिगड़ने के चलते हादसा हुआ है। अभी मामले की जांच जारी है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.