MP NEWS- शिवराज सिंह पर उमा भारती का बड़ा बयान, बहन-बेटियों की इज्जत के बदले पैसा कमा रहे हैं

भोपाल।
नागपुर से लौटी पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला किया है। उनके ताजा बयान का सरल तात्पर्य यह है कि शिवराज सरकार मध्यप्रदेश में बहन-बेटियों की इज्जत के बदले पैसा कमा रही है। उल्लेख अनिवार्य है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान हर सभा में बहन-बेटियों पर बुरी नजर डालने वालों के मकान तोड़कर मैदान बनाने के बयान देते हैं।

उमा भारती ने अपनी अभिव्यक्ति में पार्टी की मर्यादा का ध्यान रखा है परंतु शराबबंदी के मुद्दे पर एक बड़ा कदम आगे बढ़ाया है। यह बयान देकर उमा भारती ने, मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया है। इस अवसर पर बताना जरूरी है कि उमा भारती पिछले 2 दिनों से नागपुर में थी। जहां पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का मुख्यालय है। उन्होंने शुक्रवार को लगातार चार ट्वीट किए। 

मध्य प्रदेश की नई शराब नीति पर उमा भारती के विचार

1. कल से चैत्र की नवरात्रि है यह नौ दिन नारी शक्ति की पूजा का पर्व है। 
2. आज हमने मध्य प्रदेश में नई शराब नीति लागू की है इसमें लोगों को ज्यादा शराब कैसे पिलाई जा सके, अहातों में ज्यादा शराब कैसे परोसी जा सके इस व्यवस्था को निश्चित किया है। मध्यप्रदेश में जिसका सर्वत्र नारी शक्ति द्वारा विरोध हो रहा है।
3. छत्तीसगढ़ एवं दिल्ली की भारतीय जनता पार्टी की राज्य की इकाइयां इसी प्रकार की शराब की नीति के विरोध में सड़क पर उतर आए हैं।
4. मैं मध्य प्रदेश की महिलाओं एवं बेटियों के साथ हूं, शराब खोरी के शिकार हो गए बेटों के लिए भी चिंतित हूं, उनकी इज्जत एवं जान पर खेलकर हम राजस्व कमा रहे हैं इस पर शर्मिंदा भी हूं। 
मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.