INDORE NEWS - बिजली कर्मचारी का शव फांसी पर लटका मिला, आखरी कॉल महिला मित्र का था

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बिजली कंपनी के कर्मचारी का शव फांसी पर लटका मिला। TI त्रिपाठी के अनुसार एकता नगर में रहने वाले राकेश वर्मा (37)  ने खुदकुशी कर ली। राकेश यहां एक माह पहले ही किराए से रहने आया था। राकेश के पड़ोस में ही किराए से रहने वाला दोस्त जब उसके घर माचिस मांगने पहुंचा, तो वह फंदे पर लटका दिखा। पड़ोसी ने पुलिस और परिवार को इसकी सूचना दे दी। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है

पिछले कुछ समय से एक महिला से दोस्ती थी। 

राकेश दो बार शादी कर चुका था, लेकिन उसकी दोनों पत्नियां उसे छोड़ कर चली गई। इसके बाद घर के पास ही रहने वाली एक महिला से उसकी दोस्ती हो गई। इसके बाद से वह परिवार से अलग रहने लगा था। सुसाइड करने से पहले मोबाइल पर आखिरी कॉल भी उसी महिला का आया था, जिसकी जांच की जा रही है।

परिवार के लोगों ने बताया कि राकेश की पहली पत्नी से उसका तलाक हो गया था। दोनों का एक बेटा भी है। इसके कुछ समय बाद राकेश की ने दूसरी शादी कर ली। छह माह पहले राकेश को दूसरी पत्नी भी छोड़कर चली गई। राकेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके पिता की कुछ माह पहले मौत हो चुकी है। एक माह पहले परिवार में विवाद के बाद से ही राकेश घर के पास ही किराए के मकान में रह रहा था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.