BHOPAL NEWS- बॉयफ्रेंड ने कॉलेज छात्रा को कार से कुचल डाला, दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी

भोपाल। श्यामला हिल्स इलाके में दोस्त के साथ बाइक पर जा रही MA की छात्रा को एक युवक ने हत्या करने की नियत से टक्कर मार दी। छात्र गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके सिर एवं चेहरे में मल्टीपल फैक्चर बताए गए हैं। बाइक ड्राइव कर रहा उसका दोस्त घायल है। पुलिस ने कार से टक्कर मारने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

लालघाटी इलाके के विजय नगर में रहने वाली युवती (24 साल) साइकोलॉजी से एमए कर रही है। रविवार शाम वह फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाने का कहकर घर से निकली थी। इसी बीच, कोटरा सुल्तानाबाद में रहने वाले छात्रा के पुराने दोस्त सौम्य सारस्वत ने फोन कर उसे बोट क्लब पर बुलाया। छात्रा अपने दूसरे फ्रेंड क्षितिज के साथ उससे मिलने पहुंची। छात्रा को दूसरे लड़के के साथ देख सौम्य भड़क गया। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। तनाव की स्थिति में छात्रा, क्षितिज की बाइक पर बैठ कर चली गई।

सौम्य ने कार से उनका पीछा कर रविन्द्र भवन के पास हत्या के इरादे से उनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों उछलकर दूर जा गिरे। घटना के बाद सौम्य गाड़ी लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने एंबुलेंस को सूचना देकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। छात्रा हमीदिया अस्पताल के ICU में भर्ती है, जबकि क्षितिज को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

दोस्ती को प्यार समझ बैठा युवक
घायल युवती ने बताया कि सौम्य से उसकी दोस्ती थी, जिसे वह प्यार समझने लगा। सौम्य की हरकत से परेशान होकर छात्रा ने उससे दोस्ती तोड़ दी। उसने फोन कर बात करना भी बंद कर दिया, लेकिन सौम्य को ब्रेकअप मंजूर नहीं। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।