NICE 2022- राष्ट्रीय वर्ग पहेली प्रतियोगिता, रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां क्लिक कीजिए

NATIONAL INTER-COLLEGE CROSSWORD EXPEDITION
के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। नेशनल क्रॉसवर्ड कंपटीशन तीन चरण में पूरा किया जाएगा। प्रारंभ के सभी चरण ऑनलाइन होंगे जबकि फाइनल राउंड ऑफलाइन होगा। इस प्रतियोगिता में जीतने से ज्यादा जरूरी है पार्टिसिपेट करना। मान्यता है कि जो स्टूडेंट्स इस प्रतियोगिता में क्वालीफाई कर जाते हैं उनके लिए प्रतियोगी परीक्षाओं को क्वालीफाई करना बहुत आसान होता है। 

National Inter-college Crossword Expedition 2022

नेशनल इंटर कॉलेज क्रॉसवर्ड अभियान, 1 नेशनल लेवल का कॉन्टेस्ट है। जिसे विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा प्रस्तुत किया गया है। भारत के सभी कॉलेज स्टूडेंट्स इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक ओपन कर दी गई है। NICE 2022 के लिए ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करके प्रतियोगिता के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। विजेताओं को ट्रॉफी के साथ नगद पुरस्कार दिए जाएंगे। 

स्टूडेंट्स को किसी भी प्रकार की भ्रम की स्थिति से बचाने के लिए हम डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। यहां क्लिक करके National Inter-college Crossword Expedition 2022 की गाइडलाइन और खेल के नियम पढ़ सकते हैं। इसी पेज पर रजिस्ट्रेशन के लिए विकल्प उपलब्ध है। रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और इसी पेज पर लॉगइन करके यूजीसी राष्ट्रीय वर्ग पहेली प्रतियोगिता खेल सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.