गाडरवारा का गुंडा धमका गया था, इसलिए रेप की शिकायत नहीं की, गर्भपात भी कराया- INDORE NEWS

इंदौर।
विजय नगर पुलिस थाने में पलासिया की रहने वाली एक लड़की ने 5 साल पहले हुए बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। लड़की ने बताया कि गाडरवारा का गुंडा उसे धमकी देकर गया था इसलिए उसने पुलिस से शिकायत नहीं की। 5 साल तक ब्लैकमेल का शिकार होती रही। दो बार गर्भपात भी कराया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर अभिषेक आजाद चौकसे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लड़की ने बताया कि अभिषेक आजाद चौकसे उसके साथ ही पढ़ाई करता था। 5 साल पहले समता विला अनुराग नगर में अभिषेक ने उसे मिलने के लिए बुलाया और नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अर्ध बेहोशी की अवस्था में उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसने कुछ फोटो और वीडियो भी बना लिए। अभिषेक का भाई आशीष उर्फ गुड्डू चौकसे उससे मिलने आया। गुड्डू ने बताया कि वह गाडरवारा का गुंडा है।

लड़की का कहना है कि गुड्डू की धमकी के डर के कारण उसने पुलिस से शिकायत नहीं की। अभिषेक उसके साथ रिलेशन बनाता रहा। दो बार गर्भपात भी करवा दिया। जनवरी में जब उसकी शिकायत हुई तो अभिषेक ने प्राइवेट फोटो उसके रिश्तेदारों को भेज दिए। लड़की का कहना है कि अभिषेक ने उसके पीछे लड़के लगा दिए हैं। पुलिस ने बताया कि अभिषेक बेंगलुरु में था, जब तक पुलिस पार्टी पहुंची तब तक फरार हो गया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.