MP NEWS- कैबिनेट मंत्री धरने पर बैठे, पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

भोपाल।
मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह अपने निर्वाचन क्षेत्र खुरई में पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए। दरअसल पुलिस ने प्रदर्शनकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी बिना भेदभाव के लाठियां बरसा दी थीं। हालांकि बाद में बताया गया कि मंत्री जी कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे। 

खुरई के सेल्फी प्वाइंट में तोड़फोड़ होने के बाद गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने तहसील कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया एवं मामले की जांच की मांग की। इसी दौरान अचानक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता झंडे और बैनर लेकर पहुंच गए। उन्होंने कांग्रेस के प्रदर्शन का विरोध करना शुरू कर दिया। स्थिति तनावपूर्ण हो गई। तभी अचानक मंत्री भूपेंद्र सिंह भी पहुंच गए। उनके आते ही स्थिति नियंत्रण के बाहर हो गई। 

भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भूल गए। जिसके हाथ में जो लगा विरोधी में दे मारा। स्थिति को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने बिना भेदभाव की है भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसा दीं। इस घटनाक्रम के बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.