INDORE NEWS- कार एक्सीडेंट में मृत युवक के परिजनों का पुलिस को इंतजार

इंदौर।
पलासिया क्षेत्र में कार क्रमांक MP 09 WE 2590 की टक्कर से मारे गए युवक के परिजनों का पुलिस इंतजार कर रही है। उसके पास जो सिम कार्ड मिला है वह रोहित नागवंशी के नाम से रजिस्टर्ड है। दस्तावेजों में जो पता लिखा है वहां पर रोहित नागवंशी नहीं मिला है। पुलिस इंतजार कर रही है कि मृत युवक के मोबाइल पर किसी का फोन आएगा तब मरने वाले के बारे में जानकारी मिल पाएगी।

पलासिया पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह 8 बजे के लगभग की है। पैदल जा रहे एक युवक को तेज रफ्तार कार MP 09 WE 2590 ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार करीब 100 फीट दूर जाकर फुटपाथ पर बनी दीवार में जा घुसी। एक्सीडेंट के बाद कार में सवार दो युवक घटनास्थल से भाग गए। इधर कार के एक्सीडेंट से घायल युवक की मृत्यु हो गई। पुलिस के मुताबिक युवक के जमीन पर गिरने के बाद भी उसके कानों में एअर फोन लगे हुए थे। संभवत वह मोबाइल चला रहा था। उसे पीछे से आ रही गाड़ी की आवाज नहीं आई। उसके पास मिला मोबाइल फूट गया। जिसमें मिली सिम से रोहित नागवंशी के नाम से ली गई थी। जिसमें सांवेर रोड हाथीपुरा इलाके का पता दिया गया है।

टीआई संजय सिंह बैस के मुताबिक सिम पर अभी तक किसी तरह का कॉल नहीं आया है। जिसके कारण मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं सांवेर रोड पर हीरानगर और बाणगंगा पुलिस को भी पता भेजा जा चुका है लेकिन उन्हें भी इस पते को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। कार खरगोन के दसोदा में रहने वाले बालकृष्ण नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस युवक के शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here