GWALIOR NEWS- सर्राफा कारोबारी की लूट, हाई अलर्ट पुलिस को पता ही नहीं चला

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में अपोलो हॉस्पिटल और सेवानगर कब्रिस्तान के बीच 2 बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी से 22 लाख रुपए का गोल्ड लूटा और आसानी से फरार हो गए। एसएसपी ने प्रेस नोट जारी करके बताया था कि पुलिस हाई अलर्ट पर है, लेकिन हाई अलर्ट पुलिस तेजी से भागते बदमाशों को पहचान नहीं पाई। 

शहर के श्रुति एन्क्लेव में रहने वाले शैलेंद्र गोयल सराफा कारोबारी हैं। उनकी किलागेट मस्जिद के पास ज्वेलरी शॉप है। रविवार रात 8 बजे रोज की तरह उन्होंने दुकान बंद की। बाइक से घर के लिए निकले। रोज वह दुकान में जितना भी सोना-चांदी होता है, उसे बैग में लेकर घर आते हैं। उनके पास दो बैग थे। घर से वह करीब 200 मीटर ही दूर रह गए थे कि कब्रिस्तान के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका और देसी पिस्तौल से हवाई फायर करते हुए सोने चांदी से भरा हुआ बैग लूटकर ले गए। शैलेंद्र गोयल ने बताया कि बैग के अंदर 450 ग्राम गोल्ड (22 लाख रुपैया) था। 

उल्लेखनीय है कि घटना वाले दिन सुबह के अखबारों में पुलिस की तरफ से सूचना दी गई थी कि गणतंत्र दिवस समारोह के कारण पूरे शहर में पुलिस हाई अलर्ट पर है। आश्चर्यजनक बातें की घटनास्थल से फूलबाग की तरफ फरार हुए अपराधियों को हाई अलर्ट पुलिस द्वारा किसी भी मोड़ पर रोका नहीं गया। क्रिमिनल आसानी से फरार हो गए। ASP शहर सतेन्द्र सिंह तोमर का कहना है कि वारदात के बाद पुलिस की अलग-अलग टीम ने छानबीन शुरू कर दी है। व्यापारी की दुकान से लेकर फूलबाग तक CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।  ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.