जो करना हो करो, आवारा कुत्ते सड़कों पर नहीं दिखना चाहिए: मुख्यमंत्री - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल की घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए नगर निगम को आदेशित किया है कि जो भी कदम उठाना आवश्यक हो उठाए जाएं, लेकिन सड़कों पर आवारा कुत्तों का आतंक नहीं होना चाहिए। 

मुझे करवाई चाहिए कारण नहीं चाहिए: सीएम शिवराज सिंह ने कहा

मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के हमले के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने तेवर तीखे कर दिए। उन्होंने भोपाल कलेक्टर, कमिश्नर और नगर निगम कमिश्नर के साथ हमीदिया अस्पताल के प्रभारी सहित संबंधित अधिकारियों को मंत्रालय बुलाया और घटना पर नाराजगी जताई। सीएम ने कहा कि इस तरह की घटनाएं बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुझे करवाई चाहिए कारण नहीं चाहिए क्योंकि यह सब बिल्कुल भी नहीं चलेगा। सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जो करना हो कीजिए लेकिन मुझे यह आतंक नहीं चाहिए।

मानव अधिकार आयोग ने भी जवाब मांगा है

भोपाल के बागसेवनियां इलाके के अंजलि विहार में शनिवार शाम में एक बच्ची पर 5 आवारा कुत्ते झपट पड़े थे। कुत्तों ने किसी शिकारी की तरह चारों तरफ से बच्ची को घेर लिया और हमला कर दिया था। सीसीटीवी कैमरे में सब कुछ रिकॉर्ड हुआ और वह वीडियो वायरल हो गया था। इस पर संज्ञान लेते हुए मानवाधिकार आयोग ने निगमायुक्त भोपाल और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कुछ जवाब मांगे हैं और को जवाब देने के लिए 7 दिन का समय दिया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here