MP NEWS- पटवारी की हत्या का खुलासा, नई दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने मार डाला

देवास
। पुलिस अधीक्षक डॉ शिव दयाल सिंह ने पटवारी नीरज सिंह पति की हत्या का खुलासा करने का दावा किया है। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के रहने वाले अनिल प्रसाद पिता जगदीश प्रसाद उम्र 31 साल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि अनिल, पटवारी नीरज सिंह की पत्नी का बॉयफ्रेंड है। 

इंदौर भोपाल हाईवे पर एक नाले में शनिवार को पटवारी नीरज सिंह परते का शव मिला था। एसपी शिवदयाल सिंह ने बताया कि 20 दिन पहले पटवारी नीरज सिंह की शादी हुई थी। हाईवे पर डेड बॉडी मिलने के कारण पुलिस इसे एक्सीडेंट मांग रही थी लेकिन साथी कर्मचारियों एवं पटवारी के परिवार ने हत्या होने का दावा किया था। पुलिस की प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में सीसीटीवी फुटेज मिले थे जिसमें वह एक रिश्तेदार के साथ। 

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या का मुख्य आरोपी अनिल प्रसाद, पटवारी नीरज सिंह की पत्नी का बॉयफ्रेंड है। शादी होने के बाद से ही वह देवास आ गया था। वह पटवारी नीरज सिंह से मिला और खुद को उसकी पत्नी का रिश्तेदार बताया। शादी के तत्काल बाद पत्नी का रिश्तेदार आया था इसलिए पटवारी उसे खाना खिलाने हाईवे स्थित एक ढाबे पर ले गया। 

पुलिस का कहना है कि यहां दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी और फिर खाना खाकर वापस लौटे। साजिश के तहत पटवारी की वाइफ के बॉयफ्रेंड ने पटवारी नीरज सिंह की हत्या कर दी और फरार हो गया। समाचार लिखे जाने तक हत्या में प्रयुक्त हथियार पुलिस द्वारा जप्त नहीं किया जा सका। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here