MP HIGH COURT जिला न्यायाधीश सीधी भर्ती रिजल्ट के बाद इंटरव्यू की अधिसूचना

जबलपुर
। Madhya Pradesh high court exam cell द्वारा अधिसूचना जारी की गई है कि मध्यप्रदेश उच्चतर न्यायिक सेवा (जिला न्यायाधीश प्रवेश स्तर) बार से सीधी भर्ती परीक्षा- 2020 मुख्य परीक्षा दिनाँक 23 एवं 24/10/2021 को आयोजित की गई थी और परीक्षा का परिणाम दिनाँक 02/12/2021 को घोषित किया गया है। 

साक्षात्कार हेतु प्रावधिक रूप से अनुमति प्राप्त अभ्यर्थियों की सूची मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की वेबसाइट www.mphc.gov.in पर अपलोड की गई है। साक्षात्कार हेतु सफल पाये गये अभ्यर्थी मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की वेबसाइट www.mphc.gov.in पर दिये गये व्यक्तिगत विवरण पत्रक तथा अनुप्रमाणन फार्म के प्रोफार्मा को डाउनलोड करें। 

अनुप्रमाणन फार्म के प्रोफार्मा में सभी प्रविष्टियाँ पूर्ण कर साक्षात्कार हेतु दिनाँक 15/01/2022 को प्रातः 08:30 बजे तक कान्फ्रेंस हॉल, मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर पिन कोड 482001 में समस्त दस्तावेजों की निर्देशानुसार स्वप्रमाणित छायाप्रतियों के सेट व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर प्रस्तुत करें। विस्तृत जानकारी के लिए कृपया मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.