INDORE POLICE को चैलेंज- 21 महीने पुराना युवती का ब्लाइंड मर्डर

इंदौर
। वैसे तो इंदौर पुलिस कमिश्नर सिस्टम के सामने पहले से ही बहुत सारे चैलेंज है। आज एक नया चैलेंज आ गया। 21 महीने बाद विसरा रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात युवती के ब्लाइंड मर्डर का मामला दर्ज किया गया है। अब तक पुलिस लड़की की पहचान तक नहीं कर पाई। हत्यारे की तलाश करना पुलिस के सामने बड़ी चुनौती है। 

इंस्पेक्टर विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि 22 फरवरी 2020 को जानापाव के जंगलों में एक युवती की डेड बॉडी मिली थी। बॉडी पर कपड़े थे लेकिन शव पूरी तरह से शव सड़ गया था। लड़की ने सलवार कुर्ती और चूड़ियां पहनी हुई थी। चूड़ियों के कारण अनुमान लगाया गया कि वह विवाहित रही होगी। प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा नहीं हुआ था इसलिए पुलिस सामान्य खानापूर्ति करके शांत हो गई थी। 

21 महीने बाद इस मामले की विसरा रिपोर्ट आ गई है। विसरा रिपोर्ट में स्पष्ट किया गया है कि महिला की गला घोट कर हत्या की गई थी। विसरा रिपोर्ट के आधार पर पुलिस को हत्या का मुकदमा दर्ज करना पड़ा। एक बार फिर फाइल ओपन हो गई है। महिला कौन थी, उसकी हत्या किसने की और हत्या का कारण क्या है। तमाम सवालों के जवाब तलाशने हैं। घटना 2 साल पुरानी है। निश्चित रूप से इंदौर पुलिस के लिए चुनौती है।इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here