Dr गौरव गुप्ता का सुसाइड नोट- डॉ. एमएल गुप्ता, आपने मेरी हालत पागलों जैसी कर दी - GWALIOR NEWS

ग्वालियर के सिटी सेंटर पटेल नगर निवासी डॉ. गौरव कुमार गुप्ता रेलवे में बतौर डॉक्टर तैनात थे। सोमवार रात अपने दोस्त डॉक्टर महेंद्र के नर्सिंग होम पर पहुंचे। महेंद्र उन्हें एक कमरे में रुकवाकर चले गए। डॉ. गौरव रात में रुके और खुद को जहरीला इंजेक्शन लागकर जान दे दी। अगले दिन मंगलवार को जब डॉक्टर महेंद्र पहुंचे तो वे मृत मिले।

डॉ. एमएल गुप्ता, आपने मेरी हालत पागलों जैसी कर दी

डॉ. एमएल गुप्ता, आपने मेरा जीवन इतना मुश्किल कर दिया है, जिसकी सीमा नहीं है। आपने मुझे इतना तड़पाया है, जिसकी कोई सीमा नहीं है। मैं आपसे हाथ जोड़कर पैर छूकर मिन्नतें करता रहा पर आप मुझे टॉर्चर पर टॉर्चर करते रहे। आपने मेरी हालत पागलों जैसी कर दी। मेरा सुख चैन खाना पीना यहां तक की नींद तक हराम कर दी। मेरा वजन 12 किलो कम हो गया है। मुझे रात रात भर नींद नहीं आती है। आप ने दहेज और मारपीट का झूठा केस लगवाने की धमकी दी। मुझसे तलाक के पेपर पर झूठा लिखवा लिया कि मैं शैली से 2 साल से अलग रह रहा हूं।

सिर्फ शैली के लिए सब बर्दाश्त किया

आप (ससुर एमएल गुप्ता) अपने आपको इतना चालाक समझते हैं कि आपने शैली के हाथों (मेरे फ्लैट से जब मैं घर पर नहीं था) पूरा सामान उठवा लिया। इसमें मेरे सारे कपड़े जूते चप्पल ज्वैलरी, शैली का शादी का एल्बम सगाई का एल्बम लैपटॉप, मेरा आधार कार्ड, मेरा फोटो, शैली के ट्रीटमेंट की फाइल, मेरी रिपोर्ट सब उठवा ली। इतना होने पर भी मैं चुप रहा सिर्फ शैली के लिए सब बर्दाश्त किया, क्योंकि मैंने दुनिया में शैली को सबसे ज्यादा चाहा उसकी हर विश पूरी कि हमेशा खुश रखने की कोशिश की पर आपने मेरा सब कुछ छीन लिया और हर समय धमकी देते रहे।

मैं चाहता तो 2 मिनट में साबित कर देता

मैं चाहता तो 2 मिनट में साबित कर देता कि मैं और शैली 9 मई 2021 तक साथ रहे इसका प्रूव CCTV फुटेज से हो जाता जो कि मेरे मोबाइल में हैं। इसमें साफ दिख रहा है की शैली कैसे अपना सामान मई 2021 लास्ट में लेकर गई आप के कहने पर। 12 अप्रैल को मैंने क्रोम से शैली को लैपटॉप दिलवाया था, जिस का बिल शैली के नाम से है और एड्रेस 312 टॉरटेनी अपार्टमेंट मेरे फ्लैट का है। लास्ट ईयर में जितनी भी ऑनलाइन शॉपिंग मैंने और शैली ने की वह सब मेरे घर के एड्रेस पर ही आए। 

आपकी बड़ी बेटी नेहा ने तो हद कर दी

सभी शैली के नाम से थे और उन सब का पेमेंट शैली के अकाउंट से ही हुआ है और वह सभी की कॉपी मेरे मोबाइल में है, पर आपने तो कसम खा रखी थी कि मुझे चैन से नहीं जीने दोगे इसलिए आपने लगातार दहेज केस और मारपीट के केस की धमकी दी। मेरे घर वालों का नाम मेरे मामा का नाम से FIR की धमकी देते रहे। आपकी बड़ी बेटी नेहा ने तो हद कर दी।

डॉक्टर अनिल गुप्ता और नेहा रूसिया लगातार मुझे धमकी दे रहे हैं

शैली और मैं, मई 2021 तक साथ रहे। एमएल गुप्ता और नेहा ने धोखा देकर मुझे टॉर्चर करके तलाक के झूठे पेपर, जिसमें लिखा है कि मैं और शैली 2 साल से अलग रह रहे हैं। साइन करा लिए। अब मैं बहुत थक चुका हूं। डॉ. एमल गुप्ता, नेहा ने मेरा जीना बहुत मुश्किल कर दिया। मैं थक चुका हूं और मुझे बर्दाश्त नहीं होता। डॉक्टर अनिल गुप्ता और नेहा रूसिया लगातार मुझे धमकी दे रहे हैं कि कोर्ट में तलाक के पेपर पर साइन करो वरना दहेज केस लगा देंगे।

मैं तो जीना चाहता था पर इन दोनों ने मुझे मजबूर कर दिया

मैं मरना नहीं चाहता था। मैं तो जीना चाहता था, पर इन दोनों ने मुझे मजबूर कर दिया है मरने के लिए। मैं सबसे पुलिस, मजिस्ट्रेट, पॉलीटिशियन आदि से अपील करता हूं कि इन दोनों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। जिससे किसी मां को अपना बेटा और किसी को अपना भाई ना खोना पड़े। मैं जानता हूं शैली को इससे बहुत दुख होगा और गुस्सा आएगा पर इन्हें सजा मिलना चाहिए। -आपका गौरव गुप्ता।

01 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मप्र कैबिनेट मीटिंग का आधिकारिक प्रतिवेदन - MP CABINET MEETING OFFICIAL REPORT 31 AUG 2021
मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती को लेकर हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला 
मध्य प्रदेश मानसून- 6 जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी
MP NEWSमध्यप्रदेश में महिला सरपंच के यहां 10 करोड़ की बेनामी संपत्ति मिली
MP COLLEGE ADMISSION - सागर यूनिवर्सिटी का ऐडमिशन नोटिफिकेशन जारी, यहां पढ़िए
MP NEWSमध्य प्रदेश के 11 लोगों की रोड एक्सीडेंट में मौत, नागौर राजस्थान के नोखा बाईपास पर हुआ हादसा
Khula Khat- सीएम राईज स्कूल योजना की सफलता संदिग्ध 
EMPLOYEE NEWS- अतिथि विद्वानों की मांग जायज़, सरकार गंभीरता से विचार कर रही है: गिरीश गौतम 
आईएएस लोकेश जांगिड़ का एक और विवाद, लड़की ने चैट वायरल कर दी
ऐसे अपराध जिनमें पुलिस सीधे कार्रवाई नहीं कर सकती, पढ़िए - CrPC SECTION-155
BREAKING NEWS- 19 वर्षीय युवती, नाबालिग बालक को भगा ले गई, FIR दर्ज, गिरफ्तार, जेल भेजा

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

GK in Hindiहजारों करोड़ के मून मिशन से आम नागरिकों को क्या फायदा हुआ
GK in Hindiश्री कृष्ण पृथ्वी पर कितने साल तक रहे ,पढ़िए आज उनकी आयु कितनी हो गई
GK in Hindi- जूतों के फीते में लगे प्लास्टिक या धातु के लॉक को क्या कहते हैं
GK in Hindiपृथ्वी पर हिमालय लेकिन ब्रह्मांड का सबसे ऊंचा पर्वत कौन सा है
GK in Hindiएक गांव जहां कोबरा सांप और इंसान साथ-साथ रहते हैं, अच्छे पडोसियों की तरह
GK in Hindiबिस्किट्स में छोटे-छोटे छेद क्यों होते हैं, सिर्फ डिजाइन है या कोई टेक्नोलॉजी
GK in Hindi- ताश की गड्डी का चौथा राजा सुसाइड क्यों कर रहा है
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here