Loading...    
   


JABALPUR: नाबालिग लड़की को मां बनाने वाले के खिलाफ रेप का मामला दर्ज - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर बघराजी कुण्डम में शर्मसार करने की घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। जब वह गर्भवती हो गई तो छोड़कर पुणे भाग निकला। परिजनों ने मामले को करीब एक वर्ष तक छिपाए रखा। जब नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया तो शहपुरा डिंडौरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर किया है। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सहित परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शहपुरा जिला डिंडौरी निवासी नाबालिग उम्र 15 वर्ष के बड़े पिता बघराजी कुण्डम में रहते है। जनवरी 2019 में नाबालिगा बघराजी कुण्डम आई थी। जहां से चचेरा भाई नारायण ठाकुर भगाकर अपने साथ ले गया और नाबालिगा का शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच नाबालिगा गर्भवती हो गई तो उसे छोड़कर पुणे भाग गया, नाबालिगा के गर्भवती होने की जानकारी नारायण के परिजनों को थी।

इसके बाद भी उन्होने इस बात को छिपाए रखा। दिसम्बर 2019 में किशोरी ने एक बेटे को जन्म दिया तो नाबालिग के माता-पिता को पता चला जिस पर वे भी स्तब्ध रह गए, दोनों परिवारों के बीच नाबालिगा के साथ हुए कृत्य को लेकर चर्चा हुई यहां तक कि दोनों परिवार शादी के लिए तैयार हो गए, पिछले दिनों नारायण ठाकुर भी घर आया, जिससे शादी की बात की गई तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। 

नारायण ठाकुर के मना करने पर परिजनों ने शहपुरा जिला डिंडौरी थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, शहपुरा थाना पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए बघराजी कुण्डम थाना भेज दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए नारायण ठाकुर, उसके पिता मुन्ना। मां गोराबाई को गिरफ्तार कर भाई सोमनाथ की तलाश शुरु कर दी है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here