Loading...    
   


TGM रिसॉर्ट के स्टाफ ने दंपती को पीटा, FIR - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में धार रोड स्थित द ग्रांड माचल में सोमवार शाम को जमकर हंगामा हुआ। परदेशाीपुरा और अग्रवाल नगर की दो दंपती ने स्टाफ पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाया है। आरोप यह है कि विवाद की शुरुआत पानी पतासे वाले से शुरू हुई। स्टाफ ने पीटा और डेढ़ साल की बच्ची को गिरा दिया।

बेटमा पुलिस के अनुसार परदेशीपुरा की महिला की शिकायत पर द ग्रांड माचल रिसॉर्ट के स्टाफ के नंदू चौधरी, महेंद्र, अनिल मिश्रा और पवन के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वे परिवार के एक बच्चे का जन्मदिन मनाने के लिए द ग्रांड मांचल गए थे। शाम 7 बजे उनके पति ने पानी पतासे तीखे करने को कहा। इस पर आईस्क्रीम वाले ने आकर विवाद किया। फिर पूरा स्टाफ आ गया। उन्होंने हम लोगों को पीटा और बच्ची को भी थप्पड़ मारकर गिरा दिया। उनसे बचकर वे सीधे थाने पहुंचे।

जबकि दूसरी और रिसॉर्ट के संचालक पप्पू राठौर का कहना है पुरुषोें ने काफी शराब पी थी। वे दोपहर 2 बजे से आए थे। पहले आधे घंटे कार में शराब पी। फिर महिला स्टाफ से अभद्रता की। वहां जो भी घटना हुई है सब कैमरे में कैद है। सुबह उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

05 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here