Loading...    
   


GWALIOR: बेटे के सामने पत्नी की हत्या, सिर पर ईंट मारी, फिर गला दबाया - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक ने 7 साल के बेटे के सामने पत्नी की हत्या कर दी। पहले पत्नी के सिर पर ईंट मारी फिर गला दबाकर उसे मार डाला। दोनों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। वारदात शनिवार अलसुबह 4 बजे मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर घाटीगांव के पंचमपुरा की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपी की तलाश की जा रही है।
 
घाटीगांव थाना क्षेत्र के सिमरिया टांका स्थित पंचमपुर निवासी 31 वर्षीय महिला भूता देवी बंजारा का विवाह बिलौआ थाना क्षेत्र के चिरपुरा निवासी हरिवल्लभ सिंह बंजारा से हुआ था। दोनों के 7 साल का बेटा गिर्राज है। हरिवल्लभ जयपुर में प्राइवेट नौकरी करता है। लॉकडाउन से वह घर पर ही था, लेकिन दीपावली के बाद काम पर चला गया था, तभी से उसकी पत्नी भूता देवी मायके में रह रही है। 

चार दिन पहले ही हरिवल्लभ जयपुर से सिमरिया टांका आया था। रात से दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। अलसुबह जब गिर्राज की नींद खुली, तो उसकी मां पर पिता ईंट से हमला कर रहा था। मासूम रोया, तो उसे डांटकर पिता ने सुला दिया। इसके बाद पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। सुबह भूता देवी की भाभी घर आई, तो वारदात का पता लगा।

पुलिस ने जब मृतका के 7 वर्षीय बेटे से पूछताछ की, तो उसने बताया कि रात करीब 4 बजे पापा मम्मी से लड़ रहे थे। पापा ने मां को ईट मार दी। उसने मां की तरफ जाने का प्रयास किया, तो उसे डांटकर सोने के लिए कहा। जिस पर वह आंख बंद कर सो गया। अब पुलिस हत्या का कारण पता कर रही है। महिला के मायके वालों से भी पूछताछ की है।

घटना के बाद से आरोपी हरिवल्लभ सिंह फरार है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आशंका है, वह हत्या के बाद अपने गांव बिलौआ के चिरपुरा पहुंचा होगा। एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना का कहना है, टीम गांव पहुंचाई है।

9 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here