Loading...    
   


BF ने लोन का लालच देकर GF की आबरू लूटी, 1.21 लाख ठगे और लोन भी नहीं दिलाया - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लसूड़िया थाना पुलिस ने पाथाखेड़ा सारणी निवासी 26 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपित संजू पारे निवासी पालसनेर जिला हरदा के खिलाफ दुष्कर्म और जान से खत्म करने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।  

युवती का आरोप है कि आरोपित ने लोन दिलाने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए है। उससे सवा लाख रुपये भी ले लिए। रुपये मांगने पर संजू जान से खत्म करने की धमकियां दे रहा है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती फिलहाल सेटेलाइट कॉलोनी लसूड़िया में किराये से रहती है। उसने शनिवार रात थाना पहुंचकर बताया कि आरोपित संजू उर्फ संजय पारे से करीब एक वर्ष पूर्व फोन पर बातचीत के दौरान दोस्ती हुई थी। 

आरोपित ने लोन दिलाने का झांसा दिया और 15 अक्टूबर 2020 को दोनों इंदौर आ गए। दोनों देवास नाका स्थित सैटेलाइट कॉलोनी में किराये के मकान में रहने लगे। संजू ने उससे शादी करने का बोला और 15 नवंबर 2020 को युवती के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। युवती के मुताबिक संजू उसके साथ कई बार संबंध बनाता रहा और विरोध करने पर मारने की धमकी देता था। युवती घर से एक लाख 21 हजार रुपये लेकर आई थी वह भी संजू ने ऐंठ लिए। आरोपित ने चार महीने में कई बार दैहिक शोषण किया और लोन भी नहीं दिलवाया। शादी भी नहीं कि और मारपीट करने लगा। शनिवार रात प्रकरण दर्ज करने के बाद पुलिस ने संजू की तलाश में दबिश दी लेकिन वह फरार हो गया।

24 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here