Loading...    
   


BJP की जगह BSP को वोट दिया तो दलित परिवार को गांव से निकाल दिया - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से एक गंभीर मामला सामने आ रहा है। कड़कड़ाती ठंड में खुले आसमान के नीचे रह रहे एक दलित परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट नहीं दिया इसलिए उन्हें गांव से निकाल दिया गया है। दलित परिवार पुलिस अधीक्षक शिवपुरी से शिकायत करने के लिए एसपी ऑफिस के बाहर बैठा हुआ था।

पीड़ित ने अपना नाम हरवीर सिंह निवासी झलवासा गांव बताया है। उसने कहा कि क्षेत्र के दबंग नेता रामकिशन धाकड़ ने उसे परिवार सहित भारतीय जनता पार्टी को वोट देने के लिए कहा था। वोटिंग के बाद गांव में धाकड़ समाज की पंचायत आयोजित की गई इसी पंचायत में खुलासा हुआ कि हरवीर सिंह के परिवार ने भाजपा को नहीं बल्कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को वोट दिया है। इस बात से नाराज होकर उसे व उसके परिवार को गांव से निकाल दिया गया।

एसपी ऑफिस के बाहर बैठे हरवीर सिंह का आरोप है कि भाजपा विधायक सुरेश धाकड़ के प्रभाव के कारण पोहरी पुलिस उसकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है। इसलिए एसपी ऑफिस आया है। शिवपुरी एसपी प्रवीण कुमार भूरिया ने शिकायत प्राप्त होने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच करा रहे हैं। यदि मामला राजनीतिक विद्वेष के कारण गांव से बहिष्कृत करने का निकला तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। 

30 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here