Loading...    
   


पटेल कॉलेज भोपाल की बस ने ट्रैवल कंपनी कर्मचारी को कुचला, मौत - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित पटेल कॉलेज की एक बस ने माता मंदिर चौराहा क्षेत्र में बाइक से जा रहे ट्रैवल कंपनी के कर्मचारी को पीछे से टक्कर मार दी। बस की टक्कर के कारण युवक के सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। युवक आगरा उत्तर प्रदेश का निवासी बताया गया है। 

टीटी नगर थाने के एएसआई लक्ष्मण यादव ने बताया कि मूलत: आगर का रहने वाला 26 साल का अक्षय जाट पिता गोपाल सिंह जाट चूनाभट्टी स्थित एक ट्रेवल्स कंपनी में काम करता था। मंगलवार रात वह अपनी बाइक पर डिपो चौराहा से होते हुए माता मंदिर चौराहा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गीतांजलि चौराहे के यहां उसके पीछे से आ रही पटेल कॉलेज ग्रुप की बस ने उसे टक्कर मार दी।

इससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। घायल को लोगों ने गंभीर हालत में जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन मृतक की शिनाख्ती होने में काफी देर लग गई। देर रात पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी। आज परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर बस ड्राइवर पर एफआईआर की है।

05 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here