Loading...    
   


जघन्य हत्याकांड: 12 वर्षीय बच्चे सहित तीन को सड़क पर लिटाकर ट्रैक्टर से कुचला - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा थाना क्षेत्र में आयपा गांव में 12 साल के मासूम बच्चे सहित तीन लोगों को बेरहमी से पीटा और फिर सड़क पर डालकर उनके ऊपर ट्रैक्टर चला दिया। जघन्य हत्याकांड के बाद तीन लोग पुलिस थाने पहुंचे और ट्रैक्टर सहित हत्या का आरोप स्वीकार करते हुए सरेंडर कर दिया। हालांकि, फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है कि जिन लोगों ने थाने में सरेंडर किया है, हत्यारे वही है या किसी और को बचाने के लिए सरेंडर किया है।

डेढ़ एकड़ की जमीन से शुरू हुआ विवाद, नरसंहार तक पहुंचा

गांव में कुंवर सिंह और राजेंद्र सिंह पिता बालाराम रहते थे। करीब डेढ़ साल पहले दोनों ने आरोपी अनवर यदुवंशी के घर के पास डेढ़ एकड़ जमीन खरीदी थी, तभी से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गए। अनवर और कुंवर सिंह आपस में चचेरे भाई थे। रास्ते पर आने-जाने और पानी निकासी आए दिन दोनों पक्षों में झगड़ा होता रहता था। कुछ दिन पहले पुलिस ने आरोपियों का अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर पकड़ लिया था। आरोपियों को शक था कुंवर और राजेंद्र ने ही पुलिस को शिकायत की है।

फिल्मी स्टाइल में गांव के बीचों-बीच रोड पर डालकर ट्रैक्टर से कुचला

शनिवार को आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया। दोपहर करीब 12 बजे 9 लोग मिलकर ट्रैक्टर से कुंवर सिंह के घर पहुंचे। आरोपियों ने दोनों को ट्रैक्टर के पीछे बांधा और घसीटते हुए करीब एक किलोमीटर दूर अपने घर लेकर आए। इसके बाद यहां दोनों को फाटक के पीछे बांधकर लाठियों और लोहे के सरियों से पीटा। दोनों के हाथ पैर तोड़ दिए। बाद में ट्रैक्टर से बांधकर घसीटते हुए गांव में बीच रोड पर लेकर आए। यहां कुंवर सिंह का 12 वर्षीय बेटा आयुष भी आ गया। आरोपियों ने उसकी भी पिटाई की। इसके बाद तीनों को ट्रैक्टर से कुचल दिया।

28 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here