Loading...    
   


मंत्री उमंग सिंगार ने सारे घटनाक्रम को दिग्विजय सिंह का ड्रामा बताया | MP NEWS

भोपाल। कमलनाथ सरकार के वन मंत्री उमंग सिंघार ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला किया है लेकिन इस बार थोड़ी चतुराई के साथ। मंगलवार सुबह से लेकर बुधवार सुबह तक चले सारे घटनाक्रम को वन मंत्री उमंग सिंघार ने अप्रत्यक्ष रूप से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का ड्रामा बताया है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक एवं कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री उमंग सिंगार ने सारे घटनाक्रम के बाद सिर्फ एक ट्वीट किया जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा "माननीय कमलनाथ जी की सरकार पूर्ण रूप से सुरक्षित है। यह राज्यसभा में जाने की लड़ाई है,बाकी आप सब समझदार हैं।" माना जा रहा है कि उमंग सिंगार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की तरफ इशारा किया है। 

सीन में जयवर्धन सिंह कैसे आए 

इस पूरे घटनाक्रम में एक बड़ा सवाल जो सभी लोग कर रहे हैं वह यह है कि इस पिक्चर में जयवर्धन सिंह कैसे फिट हुए। मामला विधायकों की खरीद-फरोख्त का था। जयवर्धन सिंह इतने सीनियर नहीं है कि विधायकों को किसी भी प्रकार की डील करने से रोक पाए। जयवर्धन सिंह दिल्ली या गुरुग्राम में इतने स्पेशलिस्ट भी नहीं है कि उनको ऐसे किसी ऑपरेशन में भेजने की जरूरत हो। जबकि दिग्विजय सिंह पहले से ही दिल्ली में थे। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here