कमलनाथ का एक मंत्री भाजपा में शामिल होने को तैयार (वीडियो देखें) | MP NEWS
       
        Loading...    
   

कमलनाथ का एक मंत्री भाजपा में शामिल होने को तैयार (वीडियो देखें) | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भले ही यह दावा कर रहे हो कि सरकार सुरक्षित है लेकिन खतरा बरकरार है। मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि यदि कमलनाथ की सरकार गिर गई और भाजपा ने सरकार बनाई तो वह सरकार के साथ होंगे। 

मध्य प्रदेश में विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त के बीच मध्य प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि मैं सिर्फ कमलनाथ के साथ हूं। यदि कमलनाथ सरकार गिर गई तो भारतीय जनता पार्टी के लिए मेरा विकल्प खुला रहेगा। निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल ने स्पष्ट किया कि उन्हें क्षेत्र की जनता ने विधायक बनाया है और क्षेत्र के विकास के लिए सरकार के साथ रहेंगे चाहे सरकार कांग्रेस की हो या भाजपा की। 

कमलनाथ से डायरेक्ट कनेक्ट है प्रदीप जायसवाल, दिग्विजय सिंह से नाराज हैं 

याद दिलाने की खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से नाराज हैं। कांग्रेसमें प्रदीप जायसवाल डायरेक्ट मुख्यमंत्री कमलनाथ से कनेक्ट है। दिग्विजय सिंह द्वारा नदी न्यास के चेयरमैन बनाए गए कंप्यूटर बाबा, मंत्री प्रदीप जायसवाल को परेशान कर रहे हैं। कंप्यूटर बाबा अनाधिकृत रूप से विभागीय कार्रवाई हो में हस्तक्षेप कर रहे हैं। प्रदीप जायसवाल इस मामले में एक बयान भी जारी कर चुके हैं।