LIC की महिला अधिकारी से छेड़छाड़, पुलिस के सामने कपड़े फाड़ने की कोशिश | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

LIC की महिला अधिकारी से छेड़छाड़, पुलिस के सामने कपड़े फाड़ने की कोशिश | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ड्यूटी जा रही एलआईसी अधिकारी का पीछा करते हुए एक मनचला बस स्टैण्ड पर जा पहुंचा। यहां पर मनचले ने छेड़छाड़ की और जब उसे बचाने के लिए साथी कर्मचारी पहुंचा तो मनचले ने उसकी मारपीट कर पीडि़ता को जबरन अपने साथ ले जाने लगा। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित सरकारी बस स्टैण्ड की है। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकडक़र थाने पहुंचा दिया है। 

थाटीपुर निवासी 21 वर्षीय युवती भिण्ड जिले में एलआईसी अफसर है। रोजाना वह बस से ड्यूटी करने जाती है। पिछले कुछ दिनों से उसके पड़ोस में रहने वाला बलविन्दर उर्फ कालू जाटव पीछा कर रहा था। बीते रोज वह पीछा करता हुआ बस स्टैण्ड जा पहुंचा और महिला अफसर से अभद्रता कर दी, जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट कर उसे जबरन अपने साथ ले जाने लगा। इसका विरोध जब साथी कर्माचारी ने किया तो आरोपी ने उसकी भी मारपीट कर दी। वहां पर मौजूद अन्य यात्रियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर महिला अफसर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के सामने महिला अधिकारी के कपड़े फाड़ने की कोशिश

पुलिस जब आरोपी को पकडक़र ले जा रही थी तो आरोपी ने पुलिस जवानों से पकड़ छुड़ाकर महिला अफसर के कपड़े फाडऩे का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले ही पुलिस जवानों ने उसे दबोच लिया।